May 17, 2024

आम आदमी पार्टी ने हिमाचल के बच्चों के के लिए शुरू किया #SelfiWithSchool जन अभियान

1 min read

सेल्फी के साथ अपने जर्जर स्कूलों के हालात बता सकते हैं लोग

वीडियो और सेल्फी व्हाट्सएप नंबर पर 9805360673 भेज सकते है : गौरव शर्मा

हिमाचल प्रदेश की शिक्षा व्यवस्था को लेकर आम आदमी पार्टी ने सेल्फी विद स्कूल जन अभियान की शुरुआत की है। मंगलवार को आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सुरजीत ठाकुर ने एक वीडियो जारी कर अभियान की शुरुआत की तो वहीं पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता गौरव शर्मा ने शिमला में एक पत्रकार वार्ता के माध्यम से अभियान की शुरुआत की।

आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सरजीत ठाकुर ने सेल्फी विथ स्कूल अभियान की शुरूआत सोलन के एक प्राइमरी स्कूल के दौरे से की है। इस दौरान आप प्रदेशाध्यक्ष सुरजीत ठाकुर ने कहा कि, प्रदेश की शिक्षा व्यवस्था को सुधारने के लिए इस बार आम आदमी पार्टी का साथ दें। क्योंकि प्रदेश की शिक्षा व्यवस्था की बदतर हालात के भाजपा और कांग्रेस की दोनों सरकारें जिम्मेदार हैं। जिन्होंने शिक्षा व्यवस्था सुधारने के लिए कोई काम नहीं किया। उन्होंने प्रदेश वासियों से आह्वान किया है कि वे अपने आसपास के स्कूलों में जाकर स्कूल की स्थिति का एक वीडियो या सेल्फी खींचें और आम आदमी पार्टी के हैशटैग सेल्फी विद स्कूल अभियान के साथ पोस्ट करें। स्कूलों की दयनीय हालत की स्थिति के साथ अपने विचार भी साझा करें ताकि स्कूलों की दयनीय हालत पर काम किया जा सके। इसके अलावा 98053-60763 व्हाट्स एप्प या फिर ट्वीटर,फेसबुक और इंस्टाग्राम पर भी टैग कर सकते हैं। सुरजीत ठाकुर ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने देश में शिक्षा और स्वास्थ्य और बेरोजगारी के साथ साथ अन्य मुद्दों पर काम कर रही है जिसके चलते हिमाचल में भी शिक्षा व्यवस्था को बेहतर बनाया जाएगा जिसके लिए आज से आम आदमी पार्टी ने सेल्फी विद स्कूल जन अभियान की शुरुआत की है जिस पर प्रदेश का कोई भी अभिभावक स्कूल के साथ सेल्फी खींचकर अपने विचार सांझा कर सकता है।

आप प्रदेश प्रवक्ता गौरव शर्मा ने शिमला से पत्रकार वार्ता कर, आप के अभियान की जानकारी दी। गौरव शर्मा ने शिमला से पत्रकार वार्ता करते हुए कहा कि, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक बड़े लंबे समय से हिमाचल प्रदेश में शिक्षा के ऊपर बहुत बड़ा बदलाव लाने के लिए जनसंवाद कर रहे हैं। बार-बार स्कूलों की जो दयनीय हालत है इंफ्रास्ट्रक्चर का बुरा हाल है और जिस तरीके से हिमाचल प्रदेश के बच्चों के साथ जो अन्याय हो रहा है उस को उजागर करने के लिए आम आदमी पार्टी निरंतर प्रयास कर रही है। उसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए जैसे ही अरविंद केजरीवाल हमीरपुर में आए उन्होंने शिक्षा के ऊपर शिक्षकों और बच्चों के अभिभावकों से जनसंवाद कर जाना कि किस तरीके की शिक्षा, हिमाचल प्रदेश में दी जा रही है शिक्षा क्षेत्र में किस तरह से बेहतरी होनी चाहिए।उसको देखते हुए आज आम आदमी पार्टी के नवनियुक्त अध्यक्ष सुरजीत ठाकुर ने एक अभियान की शुरुआत की है जिसका नाम ‘सेल्फी विद स्कूल’ है इस अभियान के तहत आम आदमी पार्टी हिमाचल प्रदेश की जनता से आग्रह करती है कि वह अपने आसपास के स्कूलों में जाएं, स्कूल के साथ सेल्फी लें और शिक्षा की बेहतरी के लिए क्या उनके विचार हैं, क्या उनके स्कूल की हालत है उस पर एक छोटा सा एक वीडियो बनाकर व्हाट्सएप पर डालें। वीडियो, हैश टैग के साथ पोस्ट करें, ट्वीट करें, फेसबुक पर डालें। उन्होंने बताया कि साथ ही आम आदमी पार्टी ने एक व्हाट्सएप नंबर 98053-60763 भी लांच किया है। इस नंबर में भी आप वीडियो साझा करें
ताकि आप, आम आदमी पार्टी माध्यम से बता सके कि हिमाचल प्रदेश की शिक्षा व्यवस्था किस तरह की है।

उन्होंने सभी बच्चों के अभिभावकों से अनुरोध किया हैं कि वे सब भी अपने आसपास के स्कूल मे जाएं और selfi with school लें उसकी तस्वीरें साझा करें, साथ ही अपने विचार का एक छोटा वीडियो भी बनाएं जिसमें शिक्षा का हाल उसकी स्थिति और अपने साझा करें ।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.