मोदी-जयराम के नाम और काम हैं हिमाचल की सबसे बड़ी गारंटी

कांग्रेस के लिए हिमाचल टूरिस्ट स्पॉट जबकि हमारे लिए कर्म भूमि के साथ-साथ कर्तव्य भूमि है। कांग्रेस नेतृत्व हिमाचल में केवल छुट्टी मनाने आता है। इसलिए हिमाचल की जनता ने तय किया है हिमाचल से कांग्रेस की स्थायी तौर पर छुटटी करनी है। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने शिमला में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह बात कही। उन्होंने कहा कि कुछ भ्रष्टाचारी दल रिवाज के भरोसे बैठे हैं, उन्हें नहीं पता मोदी जी नए ट्रेंड सेट करने के लिए जाने जाते हैं। हिमाचल में कांग्रेस इस बार सिंगल डिजिट में रह जाएगी।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता हिमाचल और शिमला को टूरिस्ट डेस्टिनेशन समझते हैं। इसका जवाब जनता ठीक उसी तरह देगी जैसे जनता ने उत्तर प्रदेश के चुनावों में दिया था। कांग्रेस ने वहां 399 सीटों पर प्रियंका गांधी वाड्रा के नेतृत्व में चुनाव लड़ा और 387 सीटों पर तो कांग्रेस की जमानत ही जब्त हो गई। हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस की ओर से दी गई गारंटी पर गौरव भाटिया ने कहा कि कांग्रेस सरकारों की खुद की कोई गारंटी नहीं है। अन्य राज्यों में भी कांग्रेस ने ऐसी ही गारंटी दी थी जिसे जनता ने नकार दिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस शासित राजस्थान में देश भर में सबसे अधिक बेरोजगारी दर है। राजस्थान में 28 प्रतिशत बेरोजगारी दर है। इसके बाद झारखंड है।

उन्होंने कहा कि जो गारंटी कांग्रेस हिमाचल में दे रही है उनमें से कितनी गारंटियों को राजस्थान और छत्तीसगढ़ में पूरा किया जा रहा है। कांग्रेस की केवल एक ही गारंटी है और वो है भ्रष्टाचार। उन्होंने कहा कि देश में आईएसआई मार्क से भी अधिक विश्वश्नीयता की कोई गांरटी है तो वे नरेंद्र मोदी के ईमानदार नेतृत्व की है। पीएम मोदी सबसे बड़ी गारंटी है कि 8 साल से अधिक समय केंद्र में सरकार को हो गया लेकिन भ्र्ष्टाचार का कोई आरोप नहीं लगा। आज हिमाचल प्रदेश में मोदी-जयराम का नाम और काम सबसे बड़ी गारंटी है।

गौरव भाटिया ने कहा कि कांग्रेस का मॉडल परिवारवाद है और भाजपा का मॉडल विकास है। प्रधानंत्री नरेन्द्र मोदी का हिमाचल के प्रति विशेष लगाव है। यही कारण है कि कांग्रेस की सरकार ने हिमाचल से विशेष राज्य का दर्जा छीन लिया था उसे नरेन्द्र मोदी जी ने प्रधानमंत्री बनते ही वापस किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.