April 26, 2024

भाजपा ने आम आदमी पार्टी को बताया झूठ की पार्टी

1 min read

भाजपा नेता और मंत्री सुरेश भारद्वाज ने कहा कि आम आदमी पार्टी झूठ की पार्टी है। शिमला में एक प्रैस कांफ्रेंस में सुरेश भारद्वाज ने कहा कि जब से दिल्ली और पंजाब में आप सत्ता में आई है, राज्यों की स्थिति खराब हो गई है। नई दिल्ली के शिक्षा मानक हिमाचल प्रदेश से काफी पीछे हैं। हिमाचल की साक्षरता दर 99.9% है और जब राष्ट्रीय स्तर पर तुलना की जाती है तो दिल्ली हिमाचल से बहुत पीछे है। उन्होंने कहा कि पंजाब में कानून-व्यवस्था की स्थिति काफी खराब है और पंजाब में स्थानीय लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। आप शासित राज्यों में लगातार बढ़ रहे ऐसे अपराध दर से लोग नाखुश हैं। उन्होंने कहा कि आप गैर गारंटी वाली पार्टी है, उन्हें गारंटी पर बात करने का कोई अधिकार नहीं है। उन्होंने कहा कि वे जहां भी सत्ता में आए हैं, निजीकरण बढ़ गया है। देखिए दिल्ली में प्राइवेट स्कूलों का स्तर बढ़ा है लेकिन सरकारी स्कूलों का स्तर नीचे चला गया है। उन्होंने कहा कि दिल्ली शिक्षा प्रणाली में 10 हजार रिक्तियां हैं लेकिन सभी खाली हैं।
आप सपनों की पार्टी है जो कभी पूरी नहीं होती।
उन्होंने कहा कि आप को भ्रष्टाचार पर बात करने का कोई अधिकार नहीं है क्योंकि ऐसे मामलों में उनके मंत्री जमानत पर हैं। वे घोटालों की राजनीतिक पार्टी हैं।
उन्होंने कहा कि हिमाचल में उनकी कोई गुंजाइश नहीं है, वे इस राज्य में एक सीट भी नहीं जीतेंगे।
आप नेताओं को यह समझने की जरूरत है कि अरविंद केजरीवाल दिल्ली में सीधी सड़कों की बात कर रहे हैं लेकिन जयराम ठाकुर ने हिमाचल की घुमावदार सड़कों की कनेक्टिविटी में सुधार किया है। हमारी डबल इंजन सरकार हिमाचल में बहुत अच्छा काम कर रही है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.