कृष्णानगर, लक्कड़ बाजार, लालपानी से बड़ी संख्या में लोगों ने थामा आम आदमी पार्टी का दामन

आम आदमी पार्टी प्रदेश कार्यालय में आज शिमला से कृष्णानगर लक्कड़ बाजार लालपानी से बहुत से लोगों ने पार्टी का दामन थामा इसमे युवा कांग्रेस व जिला कांग्रेस के पदाधिकारी भी शामिल हुए।प्रदेश प्रवक्ता गौरव शर्मा ने कहा कि आज ज़िला कांग्रेस के सचिव भाई रवि दत्त व अंशुमन ने आम आदमी पार्टी का दामन थामा है। उनके साथ राजू नहर समाजसेवी, रितिक,दीप्ति , राखी,मयंक ,निखिल गिल ,तालिब,कुणाल ,नितिन बर्मा ,अक्षय ,अरुण शर्मा शामिल हुए। पार्टी की मजबूती के लिए इन कार्यकर्तायों ने आज से ही कमर कस ली है।

बद्दी में भी कई लोग आप में हुए शामिल

भाजपा प्रवक्ता गौरव शर्मा ने बताया कि बद्दी क्षेत्र से भी आज लगभग 20 लोगो ने पार्टी का दामन थामा है उनमें समाजसेवी भाई राजेश लामभा ,दविंदर सिंह ,पवन कुमार ,सुनील ,बलजीत सिंह ,तरुण प्रीत ,धर्मपाल ,नीरज लामभा व इनके साथी शामिल हुए है। प्रदेश कार्यालय में उपाघ्यक्ष आईडी भंडारी ,सुभाष चंद्र व अभय डोगरा उपस्तीत रहे।
गौरव शर्मा ने कहा कि जल्द ही शिमला नगर निगम के 41 वार्डो में प्रत्याशी का चयन कर दिया जाएगा ताकि वो वार्ड में आम आदमी पार्टी की योजनाओं को आम जन तक पहुंचा सके व जीत सुनिश्चिक कर सके। आम आदमी पार्टी ने हिमाचल प्रदेश में 10 दवाइयों के सेम्पल फैल होने पर सरकार से कड़ी कार्यवाही की मांग की है व जल्द से जल्द उन यूनिट को बंद करने की मांग की है। जिसमे ये दवाएं बन रही थी। उन्होंने कहा कि सरकार की नैतिक जिमेवारी बनती है कि वे फार्मा उधोगों पर कड़ी नजर रखे ओर दोषी अफसरों पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही को अंजाम दे। आम जनता के जीवन के साथ ऐसा खिलवाड़ करना सरकार को आगामी चुनावों में बहुत मेंहगा पड़ने वाला है व आम जन मानस इस सरकार को उखाड़कर बाहर करने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.