May 1, 2024


Warning: sprintf(): Too few arguments in /home/zurwmpgs60ss/public_html/shimlanews.com/wp-content/themes/newsphere/lib/breadcrumb-trail/inc/breadcrumbs.php on line 253

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा नेआईजीएमसी में जाना पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह का हाल

1 min read

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज आईजीएमसी में पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह का हाल जानने आईजीएमसी। पहुंचे। वीरभद्र सिंह अस्वस्थ चल रहे हैं और आइजीएमसी में दाखिल हैं। जेपी नड्डा ने वीरभद्र सिंह के परिजनों और डॉक्टरो से उनका स्वस्थ्य जाना। जेपी नड्डा करीब 15 मिनट तक आइजीएमसी में रहे और वहां से वापिस कुल्लू के लिए रवाना हो गए । 
जेपी नड्डा ने कहा कि वह हिमाचल के 2 दिन के प्रवास पर आए थे। बीते दिन बिलासपुर में कार्यक्रम था और आज  कुल्लू जा रहे हैं, जहा संगठन की बैठक में हिसा लेंगे । उन्होंने कहा की पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह का अस्वस्थ होने की जानकारी उन्हें पहले से थी और उनका स्वस्थ्य नासाज चल रहा था। ऐसे में वह  उनको देखने के लिए आईडीएमसी आए और उनके परिवार के लोगों से मुलाकात हुई ओर डॉक्टरो से भी उनके स्वास्थ्य के जानकरी ली।  डॉक्टर पूरी ताकत के साथ इसकी चिंता कर रहे हैं ओर  ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि वह जल्द स्वस्थ होकर दोबारा से प्रदेश और मानवता की सेवा करें।  

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.