May 2, 2024

भाजपा प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने प्रदेश प्रवक्ता अजय राणा से की भेंट

1 min read

मंडी

भाजपा प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने भाजपा प्रदेश प्रवक्ता अजय राणा से भेंट की, भाजपा प्रभारी अविनाश राय खन्ना एवं अजय राणा के बीच उप चुनावो को लेकर विस्तृत चर्चा की गई।
भजापा प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने कहा कि हिमाचल में उप चुनावों को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में जोश है और जिस प्रकार से भाजपा का कार्यकर्ता धरातल पर काम कर रहा है उससे यह संकेत आ रहे है कि भाजपा इन उप चुनावों में बड़ी जीत प्राप्त करने जा रही है।
भजापा का कार्यकर्ता केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार व प्रदेश की जयराम ठाकुर सरकार की अनेकों जन कल्याणकारी योजनाओं को लेकर घर घर तक संपर्क कर रहा है और जनता को हमारी दोनों सरकारों में पूरा विश्वास है।
हिमाचल की जनता जागरूक है और जानती है कि देश एवं प्रदेश हित में कौनसी सरकार ने काम किया है।
उन्होंने कहा कि जयराम ठाकुर के नेतृव में जनता को पूरा विश्वास है और इस विश्वास पर जनता आने वाली 30 अक्टूबर को मोहर लगाने जा रही है।
उन्होंने कहा की नरेंद्र मोदी सरकार की प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत गांव-गांव में  सड़कों का निर्माण जोरों पर है , इस परियोजना में अब तक देश में 2.60 लाख करोड़ रु खर्च किए जा चुके है जिससे 7.53 लाख किलोमीटर की सड़कों को स्वीकृति प्राप्त हो चुकी है।
उन्होंने कहा हम सभी जानते हैं कि कांग्रेस केवल एक ही परिवार की पार्टी है। नेहरू – गांधी परिवार की विरासत को किस प्रकार आगे बढ़ाया जाए और चाटूकारिता की पराकाष्ठा किस प्रकार बनाई रखी जाए, यही कांग्रेस का ध्येय है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.