April 28, 2024

4 साल पूर्व में जो कसर चुनाव जीतने में रह गई था उसे इस बार पूरा करना है : मंगल पांडेय

1 min read

चुनाव हार कर भी रतन पाल ने एक विधायक की तरह काम किया है
जनता में सरकार, मुख्यमंत्री एवं संगठन के लिए स्नेह बड़ा है , भाजपा की जीत पक्की

अर्की

बिहार के स्वास्थ्य मंत्री एवं हिमाचल प्रदेश के पूर्व प्रभारी मंगल पांडेय आज अर्को द्वारे पर रहे उन्होंने सर्वप्रथम अर्की विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत कार्यालय धुंदन खंड में जा कर कार्यकर्ताओं से एक बैठक की।
इन बैठकों में प्रदेश सरकार में मंत्री वीरेंद्र कंवर, बलबीर चौहान, पवन राणा, ओम प्रकाश गौतम, भूमनेश्वरी,रमेश ठाकुर, रावत, राकेश ठाकुर, पवन चौधरी, संत राम एवं जय देव उपस्थित रहे।
मंगल पांडेय ने कुहर पंचायत के चौरटू में बैठक को संबोधित करते हुए कहा भाजपा इस चुनावी युद्ध के लिए तैयार, हमारी पार्टी को बैठकों से बल मिलता है और सभी क्षेत्रों में अच्छी बैठके हो रही है।
उन्होंने कहा कि 30 अक्टूबर को मतदान है और इस बार चुनावी नतीजे भाजपा के पक्ष में आने वाले है।
उन्होंने कहा कि मेरा हिमाचल से काफी लगाव है और उम्मीदवार से भी , कार्यकर्ताओं से मिलने का मन कर रहा तो हिमाचल आगया मुझसे रहा नहीं गया।  पांडेय ने कहा 4 साल पूर्व में जो कसर चुनाव जीतने में रह गई था उसे इस बार पूरा करना है। अर्की की जनता ने पिछले चुनाव में भी हम सब को भरपूर प्यार दिया था और इस बार जनता में भाजपा के लिए ज़्यादा प्यार है। 2017 की कमी को इस बार हमने ठीक करना है। इस बार पहले से ज़्यादा वोट भाजपा को मिलेगा यह मुझे विश्वास है।
उन्होंने कहा कि हमारा उम्मीदवार हर कार्यकर्ता है , हर त्रिदेव में हमारा उम्मीदवार है हम सब मिलकर इस चुनाव को लड़ रहे है।
हमारा कार्यकर्ता जन जन से घर घर संपर्क करेगा।
उन्होंने कहा कि भाजपा योजना के साथ चुनाव लड़ेगी जिससे भाजपा की जीत इस बार पक्की होगी।
उन्होंने कहा कि भाजपा उम्मीदवार रतन पाल सिंह ने चुनाव हार कर भी विधायक की तरह काम किया, ऐसे लोग बहुत कम होते है । समाज का आशीर्वाद भाजपा को मिलेगा यह निश्चित है, रतन पल ने अर्की विधानसभा क्षेत्र से जुड़ कर इस क्षेत्र के विकास के लिए काम किया है यह हम सब जानते है।
जनता के बीच हमारी सरकार , मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर एवं संगठन के प्रति स्नेह बड़ा है , हमारी सरकार ने अर्की की हर पंचायत का ख्याल रखा है विकास में कोई कमी नही छोड़ी है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.