April 30, 2024

राज्यस्तरीय यूनेक्स सनराईज मास्टर बैडमिंटन चैंपियनशिप 2 से 5 अक्तूबर तक मंडी में

1 min read

शिमला

हिमाचल प्रदेश राज्यस्तरीय यूनेक्स सनराईज मास्टर बैडमिंटन चैंपियनशिप 2 से 5 अक्तूबर तक मंडी में आयोजित की जाएगी। हिमाचल प्रदेश बैडमिंटन एसोसिएशन के सचिव व बैडमिंटन एसोसिएशन ऑफ इंडिया के संयुक्त सचिव राजेंद्र शर्मा ने शिमला में कहा कि प्रतियोगिता में पहले 55, 60, 65 और 70 वर्ष आयु वर्ग के मुकाबले होंगे। इसके बाद 35, 40, 45 और 50 वर्ष आयु वर्ग के मुकाबले आयोजित किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि प्रतियोगिता के अंतिम दिन पैरा बैडमिंटन खिलाड़ियों के प्रदर्शनी मैच भी आयोजित होंगे।

राजेंद्र शर्मा ने कहा कि प्रतियोगिता के सफल आयोजन के लिए कमेटियों का गठन कर दिया गया है। मंडी जिला बैडमिंटन एसोसिएशन के सचिव दातुल चौहान प्रतियोगिता के आयोजन सचिव होंगे। तकनीकी कमेटी में मोहित दत्ता, विश्वनाथ मनकोटिया, कैलाश गांगटा, ओंकार शर्मा, चंदन ठाकुर, अनिल कुमार, पारस वैद्य, बिंदू वर्मा और मेहक अग्रवाल को रखा गया है। पंकज शर्मा और विश्वनाथ मनकोटिया इस प्रतियोगिता में मैच कंट्रोलर होंगे। अपील कमेटी के सदस्यों में केके शर्मा, कैलाश परासर, राजिंद्र शर्मा और मोहित दत्ता शामिल हैं। चयन कमेटी के सदस्यों में चंद्रशेखर तुर्की, मोहित दत्ता, विद्यासागर शर्मा और राजेंद्र शर्मा शामिल हैं।

लाहौल में पहली बार राज्यस्तरीय बैडमिंटन प्रतियोगिता

हिमाचल प्रदेश के जनजातीय जिला लाहौल स्पिति में पहली बार बैडमिंटन प्रतियोगिता आयोजित होगी। हिमाचल प्रदेश बैडमिंटन एसोसिएशन के महासचिव राजेंद्र शर्मा के मुताबिक ऐसोसिएशन ने लाहौल स्पिति के केलांग में इस बार राज्यस्तरीय सीनियर बैडमिंटन प्रतियोगिता आयोजित करने का निर्णय लिया है। लाहौल स्पिति के इतिहास में पहली बार राज्यस्तरीय बैडमिंटन प्रतियोगिता होने जा रही है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.