April 26, 2024


Warning: sprintf(): Too few arguments in /home/zurwmpgs60ss/public_html/shimlanews.com/wp-content/themes/newsphere/lib/breadcrumb-trail/inc/breadcrumbs.php on line 253

कोविड के चलते इस साल नहीं होगी श्रीखंड यात्रा-

1 min read

चोरी छिपे न करें यात्रा, जान का हो सकता है खतरा, लोग करें सहयोग
आनी (कल्लू)
कोविड 19 के दृष्टिगत इस साल श्रीखंड यात्रा नहीं होगी। सरकार और प्रदेश आपदा प्रबंधन प्राधिकरण के दिशा निर्देशों की अनुपालना करते हुए जिला प्रशासन ने ये निर्णय लिया है। उपायुक्त कुल्लू आशुतोष गर्ग ने ये जानकारी देते हुए अपील की है कि लोग चोरी छिपे यात्रा न करें। इसमें जान का जोखिम हो सकता है। उन्होंने कहा है कि कोविड महामारी के चलते लोग सरकारी दिशा निर्देशों का पालन करें और जिला प्रशासन का सहयोग करें। प्रशासन आम जन की सुरक्षा और सेवा के लिए सदैव तत्पर है।
उनका कहना है कि हर साल इस यात्रा से पहले तैयारियों को लेकर बैठक की जाती है, यात्रा मार्ग को जांचा जाता है। सुरक्षा के तमाम उपाय अपनाए जाते हैं। यात्रा को सुविधाजनक बनाने के लिए हरसंभव प्रयास किया जाता है। जोकि इस बार कोविड के चलते नहीं हो पाया है। इसलिए इस यात्रा का जोखिम और भी बढ़ जाता है।
उपायुक्त ने कहा है कि इस बात को सुनिश्चित किया जा रहा है कि लोग श्रीखंड यात्रा पर न जाएं। इसके चलते श्रीखंड जाने वाले दो रास्तों पर पुलिस के जवानों को तैनात कर दिया गया है। जाओं और सिंघगाड में पुलिस की टीम मुस्तैद रहेगी। इस संबंध में पुलिस विभाग को दिशा निर्देश जारी किए गए हैं।
एसडीएम आनी चेत सिंह ने भी लोगों से अपील की है कि लोग आदेशों की अवहेलना न करें। उनका कहना है कि बीते साल की तरह इस साल भी कोविड 19 के चलते यात्रा को रोकना पड़ा है। इस संबंध में सरकार के दिशा निर्देशों की अनुपालना सुनिश्चित की जा रही है। उन्होंने कहा है कि यदि लोग आदेशों की अवहेलना कर यात्रा पर जाते हैं तो इस संबंध में उचित कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.