आम आदमी पार्टी पूर्ण बहुमत से प्रदेश में बनाएगी सरकार : भगवंत सिंह

बौखलाहट में आकर सरकार कर रहे द्वेषपूर्ण कार्रवाई

कुल्लू

हिमाचल प्रदेश में पूर्ण बहुमत से आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी और यहां पर भी दिल्ली मॉडल की तर्ज पर शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में बेहतरीन कार्य किया जाएगा। यह बात आज कुल्लू पहुंचे आम आदमी पार्टी के जन संवाद वक्ता भगवंत सिंह ने जन संवाद कार्यक्रम में कही। कुल्लू में आज आम आदमी पार्टी की ओर से जन संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम में हजारों की संख्या में लोग पहुंचे थे। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भगवंत सिंह ने कहा कि हिमाचल प्रदेश के सभी विधानसभाओं में भी संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है वही बदलाव मार्च के माध्यम से प्रदेश में आम आदमी पार्टी के लिए हवा भी तैयार की जा रही है। अभी तक हिमाचल प्रदेश में पांच लाख से अधिक मेंबरशिप भी आम आदमी पार्टी की हो चुकी है और आने वाले समय में हिमाचल प्रदेश की 3,615 पंचायतों में जाकर आम आदमी के लिए प्रचार किया जाएगा।उन्होंने कहा कि बेरोजगारी, महंगाई, पर्यटन प्रोत्साहन आदि विभिन्न मुद्दों पर जनता से राय ली जाएगी और सुझावों पर विचार कर नीतियां बनाई जाएंगी।

सिंह ने कहा कि वह 2012 में अन्ना हजारे आंदोलन में शामिल हुए थे और आप भी एक राजनीतिक दल नहीं बल्कि एक क्रांति है। उन्होंने कहा कि आप के सभी सदस्य समान हैं और सभी का समान अधिकार है। उन्होंने सदस्यों से आप की विचारधारा को कोने-कोने तक ले जाने का आग्रह किया। उन्होंने जनता से झाड़ू के लिए वोट करने की अपील की ताकि प्रदेश की गंदगी साफ की जा सके।

उन्होंने कहा कि 70 सालों में कांग्रेस और भाजपा दोनों की ही सरकार है रही लेकिन वह विकास के सिर्फ खोखले दावे ही करती नजर आ रही है। प्रदेश में हर एक घर में जाकर आम आदमी पार्टी के लिए वोट की अपील की जाएगी ताकि प्रदेश में आम आदमी पार्टी की पूर्ण बहुमत की सरकार बने और दिल्ली की तर्ज पर यहां पर भी विकास कार्यों को तहरीज दी जाए। वहीं भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि सीबीआई ने पहले ही दिल्ली सरकार में स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को क्लीन चिट दे दी थी लेकिन द्वेषपूर्ण भावना से कार्य करते हुए हिमाचल प्रदेश की जयराम सरकार ने उन पर एक बार फिर से कार्रवाई की है क्योंकि हिमाचल में वह बेहतर तरीके से काम कर रहे थे और आम आदमी पार्टी की लोकप्रियता को बढ़ता देख भाजपा सरकार इस तरह के हथकंडे अपना रही है जबकि वह निर्दोष है और जल्द ही वह एक बार फिर जनता के बीच में पहुंचेंगे और आम आदमी पार्टी के लिए फिर से प्रचार करना शुरू करेंगे। वहीं कांग्रेस और बीजेपी पर उन्होंने तीखा प्रहार करते हुए कहा कि दोनों ही सगी बहनें हैं और विकास के मामलों में बिल्कुल फिसड्डी साबित हुए हैं आम आदमी पार्टी से घबराकर अनाप-शनाप बयानबाजी भी उनकी ओर से की जा रही है। साथ ही कांग्रेस को लग रहा है कि हिमाचल प्रदेश में इस बार उनकी बारी आने वाली है लेकिन प्रदेश में आम आदमी पार्टी

Related posts

Leave a Comment