असम के मुख्यमंत्री हेमंता बिस्वा सरमा की टिपण्णी के विरोध में युवा कांग्रेस का प्रदर्शन

शिमला

जिला युवा कांग्रेस शिमला शहरी के अध्यक्ष अंकुश कुमार गोनू के नेतृत्व में आज जिलाधीश कार्यालय के बाहर असम के मुख्यमंत्री हेमंता बिस्वा सरमा द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री स्व0 राजीव गांधी व पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ की गई टिप्पणी अनैतिक और आपतिजनक के विरोध में धरना प्रदर्शन किया गया। कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने नारवाजी करते हुए उनको असम के मुख्यंमत्री पद से तुरन्त हटाने की मांग की है।

इस मौके पर अंकुश कुमार गोनू ने कहा कि असम के मुख्यमंत्री को अपने इस बयान के लिए सार्वजनिक रूप से देश से माफी मांगनी चाहिए। उन्होने कहा कि हेमंता बिस्वा सरमा को हिन्दू धर्म की संस्कृति व सभ्यता समझने की जरूरत है, उनको हिंदुत्व का मार्ग छोड़कर हिंदू धर्म का मार्ग अपनाना चाहिए। उन्होने कहा कि भारत का हिंदू धर्म स्नेह, कृतज्ञता, बुद्विमान व धैर्यवान होना सिखाता हैं।

इस मौके पर जिला कांग्रेस कमेटी शिमला शहरी के महासचिव राहुल नेगी, उपाध्यक्ष संदीप चौहान, पूर्व प्रदेश महासचिव एन.एस.यू.आई. प्रतीक शर्मा, महासचिव सूर्ज, बब्लू, व राज सिद्धू, सचिव कैलाश, उपांशू, अनिरूद्व बिंदल व एन.एस.यू.आई. से रोनित, रोहित, सईम, आउश, हार्दिक, निशांत व अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

Related posts

Leave a Comment