आप में समर्थकों सहित शामिल हुए देहरा हरिपुर से ज़िला परिषद सदस्य संजय धीमान

कांगड़ा।
आम आदमी पार्टी में शामिल होने का सिलसिला जारी है। इसी क्रम में ज़िला परिषद सदस्य संजय धीमान (ज़िला कांगड़ा, विधान सभा देहरा, हरिपुर वार्ड) ने आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया। संजय धीमान को ‘आप’ प्रदेश प्रभारी रत्नेश गुप्ता ने पार्टी की सदयस्ता दिलाई। दिल्ली में आयोजित इस कार्यक्रम में संजय धीमान सहित उनके कई समर्थक भी पार्टी में शामिल हुए।

इस मौके पर संजय धीमान ने कहा कि जिला परिषद सदस्य होने के नाते उनकी जिम्मेदारी है कि वह जनाकांक्षाओं को पूरा करे। पर ऐसा करना उनके लिए दिनों-दिन मुश्किल होता जा रहा था। उन्होंने इस मौके पर बताया कि कैसे भ्रष्ट तंत्र ईमानदारी से काम करने वालो को हाशिये पर डाल देता है। उन्होंने बताया कि सदस्य होते हुए उनकी जिम्मेदारी बनती है की अलग-अलग पंचायतों में सड़क निर्माण और सोलर लाइट के कार्य कराये जाए। लेकिन भ्रष्टाचार इस कदर चरम पर है कि सरकार के पैनल वाली एजेंसियां जिस लाइट को 14 से 15 हजार में दे रही है वो बाजार में 2500 से 3000 रुपए में उपलब्ध है। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ने के लिए ही वो आम आदमी पार्टी में शामिल हुए है।

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं हिमाचल के पूर्व डीजीपी आईडी भंडारी ने कहा कि आम आदमी पार्टी में हर उस आदमी का स्वागत है जो भ्रष्टाचार के विरुद्ध लड़ाई लड़ना चाहता है। संगठन पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश में भ्रष्टाचार पंचायत स्तर तक व्याप्त है इसके खिलाफ लड़ाई लड़ने वाले प्रधान, उप प्रधान, जिला परिषद सदस्य व अन्य सभी का स्वागत है

उन्होंने कहा कि ज़िला परिषद, पंचायतें ज़मीन की प्रथम इकाइयां हैं और यहां पर लोग कांग्रेस और बीजेपी से त्रस्त होकर आम आदमी पार्टी को एक नए विकल्प के रूप में देख रहे हैं और लगातार उससे जुड़ भी रहे है।

Related posts

Leave a Comment