रावला क्यार के लोगों का अल्टीमेटम, कलबोग में शामिल करने का फैसला वापिस न लिया तो होगा चक्का जाम

लोगों ने दिया 10 अगस्त तक का अल्टीमेटम
शिमला।
ग्राम पंचायत रावला क्यार का एक प्रतिनिधिमंडल पंचायत प्रधान बबिता चौहान की अध्यक्षता में तहसीलदार कोटखाई कैलाश कौंडल से मिला। पंचायत के लोगों ने ग्राम पंचायत रावला क्यार को कलबोग उपतहसील में सम्मिलित करने पर नाराजगी जताई है। रावला क्यार पंचायत में कीथ, रुखला, कोठी, मेलठ के लोगो ने बताया कि उन्हें पहले की तरह ही कोटखाई तहसील में रहने दिया जाय क्योंकि कलबोग उपतहसील के लिए उन्हें पहले 18किलोमीटर सफर तय करके गुम्मा पहुंचना पड़ता है उसके बाद 25 किलोमीटर अतिरिक्त सफर करना पड़ता है जबकि इन क्षेत्रों से कोटखाई की दूरी 20 किलोमीटर है। लोगों का कहना है कि कलबोग के लिए यातायात की भी उचित व्यवस्था भी नही है।
रावला क्यार पंचायत के लोगो ने चेतावनी दी है कि यदि 10 अगस्त तक इस फैसले को वापिस नही लिया जाता तो पंचायत के लोग गुम्मा में आकर चक्का जाम करेंगे। यदि आवश्यकता पड़ी तो न्यायालय का दरवाजा खटखटाने से भी पीछे नहीं हटेंगे।
इस अवसर पर रावला क्यार पंचायत उप प्रधान आतिश चौहान,वार्ड मेंबर राजीव आजाद,जयपाल,निशा देवी,पूर्व प्रधान रमेश दिप्टा, पूर्व उप प्रधान राजेश चौहान, पूर्व वार्ड मेंबर महेंद्र भिक्ता, हिमांशु चौहान,सोनू नेगी, विपिन नेगी, संजय चौहान, महेंद्र कपूर,मस्त राम,राकेश फैंसताआदि उपस्थित रहे।।

Related posts

Leave a Comment