वल्लभ राजकीय काॅलेज मंडी में 25 जुलाई को होगी सेना भर्ती की लिखित परीक्षा

कुल्लू।
भर्ती निदेशक मंडी कर्नल एम. राजाराजन ने कहा है कि सेना भर्ती की लिखित परीक्षा 25 जुलाई को वल्लभ राजकीय महाविद्यालय मंडी में आयोजित की जाएगी।
सेना की खुली भर्ती 1 मार्च से 12 मार्च 2021 तक सीएच सरवन कुमार हिमाचल प्रदेश कृषि विश्वविद्यालय पालमपुर के मैदान में आयोेिजत की गई थी। यह भर्ती जिला मंडी, कुल्लू और लाहौल स्पिति के नवयुवकों के लिए सैनिक सामान्य डयूटी (जी.डी)सैनिक लिपिक/स्टोर कीपर तकनीकी और हिमाचल प्रदेश के सभी जिला के नवयुवकों के लिए सैनिक तकनीकी, सैनिक तकनीकी (एविएशन), सैनिक तकनीकी (गोला बारूद परीक्षक) और सैनिक तकनीकी (नर्सिंग सहयोगी) के पदो ंके लिए आयोजित की गई थी।
एम. राजाराजन ने उन सभी उम्मीदवारों को सूचित किया है जिन्होंने ेिलखित परीक्षा के लिए अपना एडमिट कार्ड अभी तक नहीं लिया है, वे सभी उम्मीदवार एआरओ मंडी हि.प्र. से अपना एडमिट कार्ड जल्दी से जल्दी प्राप्त कर लें। बिना एडमिट कार्ड के उम्मीदवारों को ेिलखित परीक्षा में बैठने नहीं दिया जाएगा। जिन उम्मीदवारों ने एडमिट कार्ड नहीं लिया है, उनके आरएमडीएस 3208,3220,3407,3325,3040,3120,3483,3506,2597 तथा 2996 हैं।
उन्होंने बताया कि लिखित परीक्षा में भाग लेने वाले सभी उम्मीदवारों को उपरोक्त बताए गए परीक्षा स्थल पर 25 जुलाई को प्रातः 5 बजे अपने एडमिट कार्ड और दो पासपोर्ट आकार के फोटो साथ लेकर पहुंचना होगा। उम्मीदवारों को एक बार परीक्षा स्थल में प्रवेश करने के बाद भोजन आदि के लिए बाहर जाने की अनुमति नहीं होगी।

Related posts

Leave a Comment