April 24, 2024

VIP मूवमेंट से दूर मदन मोहन शर्मा आम कार्यकर्ता के साथ आये नज़र , देखते ही रुका जेपी नड्डा का काफिला

1 min read

पांवटा साहिब

आजादी के अमृत महोत्सव पर हिमाचल प्रदेश अपनी 75वीं वर्षगांठ मना रहा है इस उपलक्ष पर आज सिरमौर जिला के पांवटा साहिब में एक भव्य कार्यक्रम आयोजित हुआ जिसमें बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर समेत कई बड़े नेताओं ने शिरकत की। पांवटा साहिब पहुंचने पर बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष का कार्यकर्ताओं द्वारा जोरदार स्वागत किया गया। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा का काफिला जैसे ही तारुवाला मैदान से निकला तो स्कूल मुख्य सड़क के साथ अचानक उनका काफिला रुक गया। दरसल यहाँ भाजपा के वरिष्ठ नेता व् समाजसेवी मदन मोहन शर्मा भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ खड़े थे। नड्डा के स्वागत के लिए इंतज़ार कर रहे लोग पार्टी के झंडे लेकर सुबह से इंतज़ार कर रहे थे और उनके बीच मदन मोहन शर्मा मौजूद थे। बीआईपी मुवमेंट से दूर मदन मोहन शर्मा आम कार्यकर्ता व पार्टी समर्थकों के साथ सड़क किनारे जेपी नड्डा के स्वागत के लिए खड़े नज़र आये। नड्डा के कार्यक्रम की सूचना मदन मोहन शर्मा को जैसे ही मिली वो तुरंत स्वागत को लेकर आयोजित कार्यक्रम में सहयोग के लिए जुट गए।
इतना ही नहीं भारी बारिश के बावजूद भी वह नेशनल हाइवे पर सुबह ही पार्टी के झंडे लगाते भी नज़र आये। जहाँ जहाँ पार्टी के झंडे नहीं लगे थे उन स्थानों पर उन्होंने पार्टी कार्यकताओं के साथ मिलकर झंडे लगवाए गए। उसके बाद मदन मोहन शर्मा सेंकडो कार्यकर्ताओं के साथ जेपी नड्डा के स्वागत के लिए पहुंचे। उन्होंने वीआईपी प्रोटोकल की जगह कार्यकर्ताओं के साथ खड़े होकर बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का स्वागत किया।
इस दौरान रोशन लाल शास्त्री, मनीष तोमर सहित सेंकडो कार्यकर्त्ता तारुवाला स्कूल के समीप एकत्र हुए थे, बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अपना काफिला रोक दिया और लोगो का अभिवादन स्वीकार किया। अपनी गाडी पर खड़े होकर उन्होंने कार्यकर्ताओं का आभार भी व्यक्त किया, जिसके बाद वे कार्यक्रम स्थल के लिए रवाना हुए।
सादगी के लिए अपनी अलग पहचान रखने वाले मदन मोहन शर्मा उन कार्यकर्ताओं को प्रोत्साहित करते नज़र आये जो नड्डा की एक झलक पाने को बेकरार थे। भारी भीड़ में आम कार्यकर्ताओं को जेपी नड्डा के काफिले तक मदन मोहन शर्मा पहुंचाते रहे। इस दौरान मदन मोहन शर्मा तमाम उन कार्यकर्ताओं को जेपी नड्डा के काफिले तरफ आने का इशारा करते रहे जो राष्ट्रिय स्तर के बड़े नेता से आजतक नहीं मिले थे। कार्यकर्ताओं व् शर्मा में समर्थकों में नड्डा को देखने के लिए सुबह से ही उत्साह बना हुआ था।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.