April 26, 2024

राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ला, सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू ने लोगों को दी होली की बधाई

1 min read

शिमला

राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ला ने प्रदेशवासियों को होली की बधाई दी है. राज्यपाल ने कहा कि रंगों के त्योहार होली का अपना विशेष महत्व और विशिष्ट पहचान है. उन्होंने आशा व्यक्त की कि यह त्योहार भाईचारे की भावना को और मजबूत करेगा और देश की एकता एवं अखंडता को बढ़ावा देगा.
होली पर्व की पूर्व संध्या पर राज्यपाल एवं लेडी गवर्नर जानकी शुक्ला ने आज राजभवन के कर्मचारियों के साथ रंगों का त्योहार मनाया. उन्होंने राजभवन परिवार के सभी सदस्यों को होली की बधाई देते हुए मिठाइयां भी भेंट कीं.

सीएम, डिप्टी सीएम ने भी दी होली की शुभकामनाएं दीं
शिमला
मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू और उप-मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने होली की प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं दी हैं.
मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने राज्य के लोगों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि होली का त्यौहार आपसी प्रेम एवं सौहार्द का प्रतीक है. उन्होंने कहा कि होली के रंग हमारी बहुविध-सांस्कृतिक विरासत को सहेजते हुए विविधता में एकता का संदेश देते हैं.
उन्होंने आशा व्यक्त की कि यह त्यौहार प्रदेश और यहां के लोगों के जीवन में सुख-समृद्धि और खुशियां लेकर आएगा.
उप-मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने होली के त्यौहार पर अपने संदेश में कहा कि इस पर्व का सांस्कृतिक, आध्यात्मिक एवं ऐतिहासिक महत्व है. यह पर्व हमें आपस में मेल-जोल से रहने और एक-दूसरे के साथ अपनी खुशियां साझा करने की प्रेरणा देता है. उन्होंने राज्य के लोगों को इस पर्व की बधाई देते हुए उनकी सुख-समृद्धि की कामना की है.

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.