April 23, 2024

राज्यपाल के सम्मान में राजभवन में विदाई समारोह का आयोजन

1 min read

राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर के सम्मान में राजभवन में ‘विदाई समारोह’ का आयोजन किया गया। लेडी गवर्नर अनघा आर्लेकर भी इस अवसर पर उपस्थित थीं।
इस अवसर पर, राज्यपाल ने प्रदेशवासियों द्वारा उन्हें दिए गए अपार स्नेह के लिए आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि वे यहां की मधुर स्मृतियां साथ लेकर जा रहे हैं और यहां रहकर उन्होंने बहुत कुछ सीखा है। प्रदेशवासियों में अपनापन है और प्रेम बांटने पर विश्वास करते हैं। यहां के आतिथ्य को वह कभी भूल नहीं सकते। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश देवभूति तो है ही साथ ही ‘प्रेम भूमि’ भी है और यह पूंजी मैं साथ लेकर जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेशहित में उन्होंने जो प्रयास किए उसमें उन्हें हर वर्ग का सहयोग मिला। यह टीम वर्क उन्हें प्रभावित करता रहेगा। उन्होंने कहा कि नई जिम्मेदारी के निर्वहन में उन्हें यहां का अनुभव काफी काम आएगा। उन्होंने कहा कि वह एक साधारण परिवार से संबंधित हैं और जो सीखा यहीं आकर सीखा और जो आदर सम्मान मिला उसकी तुलना नहीं की जा सकती।
राज्यपाल के सचिव श्री राजेश शर्मा ने राज्यपाल और लेडी गवर्नर को सम्मानित किया तथा राज्यपाल के द्वारा प्रदेश में आरम्भ किए गए विभिन्न सामाजिक प्रकल्पों को स्मरण किया और मार्गदर्शन के लिए उनका आभार व्यक्त किया।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.