April 20, 2024

कांग्रेस ने चुनाव लड़ने के इच्छुक उम्मीदवारों से मांगे आवेदन

1 min read

प्रदेश कांग्रेस ने विधानसभा चुनावों में चुनाव लड़ने के पार्टी इच्छुक उम्मीदवारों से सादे कागज पर या ईमेल के द्वारा आवेदन मांगे है। प्रार्थी अपना आवेदन पूरे बायो डाटा के साथ जिसमें पूरा नाम डाक पते सहित, विधानसभा क्षेत्र जहां से चुनाव लड़ना है, जाति और शैक्षणिक योग्यता व अन्य पार्टी से सम्बंधित पूरे विवरण एवं अनुभव सहित सादे कागज पर ईमेल द्वारा आवदेन किया जा सकता है।
ऑनलाइन आवदेन आज सांय 5 बजे से ईमेल himachalcongress2022elections@gmail.com पर या सादे कागज पर 1 सितम्बर सांय 5 बजे तक भेजे जा सकते है। लिखित आवदेन सीधे प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन या जिला कांग्रेस कमेटी की मार्फ़त भी भेजे जा सकते है। आवेदन की कोई भी फीस नही रखी गई है।
आज नई दिल्ली में अखिल भारतीय कांग्रेस कार्यसमिति के सदस्य प्रदेश मामलों के प्रभारी राजीव शुक्ला के साथ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सांसद प्रतिभा सिंह ने प्रदेश विधानसभा चुनावों को लेकर हुई बैठक में यह निर्णय लिया। इस दौरान चुनावों को लेकर पार्टी की रणनीति पर भी विचार विमर्श किया गया।
प्रदेश कांग्रेस सगंठन महामंत्री रजनीश किमटा ने बताया कि इस बार प्रदेश विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी टिकट आवेदन की प्रक्रिया को सरल व आम बनाते हुए इसे निःशुल्क रखने का निर्णय लिया गया है जिसमेँ पार्टी का कोई भी नेता या कार्यकर्ता विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी टिकट के लिए आवदेन कर सकता है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.