सीपीआईएम पार्षद शैली शर्मा भाजपा में शामिल

भाजपा शिमला मंडल कार्यकारिणी की बैठक पंचायत भवन शिमला में मंडल अध्यक्ष राजेश शारदा के नेतृत्व में संपन्न हुई।
इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष रवि मेहता, शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज और चेयरमैन गणेश दत्त भी मौजूद थे।
इस अवसर पर शिमला नगर निगम, समरहिल से सीपीआईएम पार्षद शैली शर्मा भाजपा में शामिल हुई। भाजपा जिलाध्यक्ष रवि मेहता ने कहा कि यह गर्व की बात है कि अब वामपंथी दलों के नेता भी भाजपा में शामिल हो रहे हैं। यह हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से मिली प्रेरणा से हो रहा है। हम शैली शर्मा का भाजपा परिवार में स्वागत करते हैं।
उन्होंने कहा कि शिमला संसदीय क्षेत्र का त्रिदेव सम्मेलन 23 जून को सोलन में होगा, जिसमें शिमला जिले के 1017 त्रिदेव भाग लेंगे। उन्होंने कहा कि हम जल्द ही निर्वाचन क्षेत्र स्तर पर पंच परमेश्वर सम्मेलन और लाभार्थी सम्मेलन आयोजित करेंगे।
शहरी विकास मंत्री मंत्री सुरेश भारद्वाज ने कहा कि भाजपा ने एक सशक्त पार्टी के रूप में काम किया है और अब हम दुनिया की सबसे व्यवस्थित पार्टी हैं। आज हमारे पास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसा नेता है, जो दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेताओं में से एक है। उन्होंने कहा कि भाजपा बूथ स्तर पर काम करती है और यही हमारी जीत का राज है। हम आने वाले किसी भी चुनाव में अच्छा प्रदर्शन करेंगे चाहे नगर निगम शिमला हो या हिमाचल विधानसभा चुनाव। इस बैठक में भाजपा की प्रदेश सचिव कुसुम सदरेट, कोषाध्यक्ष संजय सूद और सह मीडिया प्रभारी करण नंदा भी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.