फ्रेंड्स इलैवन बखरौट ने जीता लक्ष्मी सिंह-काहन चंद मैमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट


रेशटाधार-कांडा टीम उपविजेता बनी, कमल ठाकुर ने पुरस्कार वितरित किए

करसोग

फ्रेंड्स इलैवन बखरौट लक्ष्मी सिंह काहन चंद मैमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट मरोगड़ा की विजेता रही जबकि जबकि रेशटाधार-कांडा टीम उपविजेता रही।
समापन अवसर पर भाजपा जिला उपाध्यक्ष एवं ग्राम पंचायत साहज के प्रधान कमल सिंह ठाकुर बतौर मुख्यथिति शामिल हुए। जिला परिषद सदस्य सीमा ठाकुर विशेष अतिथि रहीं।

मुख्यतिथि कमल सिंह ठाकुर ने क्रिकेट टूर्नामेंट के विजेताओं को पुरस्कार वितरित किए। कमल ठाकुर ने टूर्नामेंट कमेटी को 11 हजार रुपये प्रदान किए तथा जिला परिषद सदस्य सीमा ठाकुर ने 5100 रुपये प्रदान किए। खेल मैदान मरोगड़ा में उपस्थित सैकड़ो खेल प्रेमियों व खिलाड़ियों को सम्बोधित करते हुए भाजपा जिला उपाध्यक्ष कमल ठाकुर ने कहा कि इस तरह के खेलों से गांवो में छिपी प्रतिभाओं को निखारने के मौका मिलता है। यही खिलाड़ी कल अपने गांव एवं देश का नाम रोशन करेंगे। उन्होंने कहा कि खेलों को बढ़ावा देने के लिए खिलाड़ियों की हर संभव सहायता की जाएगी।

क्रिकेट प्रतियोगिता में शामिल खिलाडियों का उत्साहवर्धन करते हुए कमल ठाकुर ने कहा कि जीवन में पढ़ाई और खेल का अहम स्थान होता है। पढ़ाई के साथ-साथ खेलना भी बहुत जरूरी है। खेल को खेल की भावना से खेलना चाहिए। हार और जीत तो होती रहती है। हार के बाद सीख और जीत दोंनो मिलती हैं। खेल से शारीरिक और मानसिक विकास होता है। खिलाड़ी अपना ही नहीं बल्कि प्रदेश और देश का भी नाम रोशन करता है।

सीमा ठाकुर ने महिला मंडलों की मदद कर बढ़ाया मनोबल

जिला परिषद सदस्य सीमा ठाकुर ने 6 महिला मंडलों को एक-एक हजार रुपये देकर महिलाओं की मदद की। महिला मंडलों में महिला मंडल कोट,कांडा, रेशटाधार,भन्यास लक्ष्मी महिला मंडल मकलाहन शामिल है वहीं युवक मंडल कांडा को भी एक हजार रुपए राशि प्रदान की।
इस मौके पर कमल ठाकुर ने कहा कि खेल मैदान मरोगड़ा रेशटाधार का एफसीए केस बनाने के लिए विधायक हीरालाल ने 50 हजार रुपए देने की घोषणा की है। साथ ही खेल मैदान शोरशन के लिए भी विधायक हीरा लाल ने विधायक निधि से 50 हजार की घोषणा की है जिसके लिए उन्होंने विधायक का आभार व्यक्त किया है।

इस मौके पर ग्राम पंचायत कांडा के प्रधान दुनी चंद,उपप्रधान खुशीराम, भाजपा मंडल कार्यकारिणी सदस्य ललित ठाकुर,महेंद्र,गोपाल, दुष्यंत कुमार सहित टूर्नामेंट में भाग ले रहे खिलाड़ी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.