April 23, 2024

भजापा सरकार ने दलालखोरों का खात्मा किया : टंडन

1 min read

भाजपा ने जातिवाद परिवारवाद और तुष्टीकरण की राजनीति से ऊपर उठकर किया काम
हमने हर क्षेत्र का सामान्य विकास किया
अर्की

भाजपा सह प्रभारी संजय टंडन ने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार ने पूरे देश से दलालखोरों का खात्मा किया है, केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार और प्रदेश में जयराम ठाकुर सरकार जनहित के अनेकों कार्य कर रही है आज पूरे देश भर में 43 करोड जनधन खाते खुल चुके हैं जिसमें लोगों को सरकार द्वारा सीधा लाभ पहुंच रहा है, आज से पहला ऐसे कभी नहीं होता था। देश में दलाल इस लाभ राशि को लोगों तक पहुंचने ही नहीं देते थे।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पूर्व प्रधानमंत्री एवं नेता राजीव गांधी स्वयं कहते थे कि हम केंद्र से  100 रु भेजते हैं पर गरीब को  15 रु पहुंचता है पर आज नरेंद्र मोदी सरकार के शासनकाल में गरीब को 100 रु भेजे जाते हैं और उसके खाते में पूरे 100 रु पहुंचते हैं।
उन्होंने कहा कि गरीबों की सुविधा और सम्मान के लिए जो योजनाएं केंद्र सरकार ने बनाई हैं, उनको हिमाचल प्रदेश सफलता से जमीन पर उतार भी रहा है और उनको विस्तार भी दे रहा है। चाहे आयुष्मान या हिम केअर हों, उज्जवला या गृहणी सुविधा योजना गैस कनेक्शन हों या फिर जनधन बैंक अकाउंट हों, हिमाचल ने गरीबों  को ये सुविधाएं देने में बेहतरीन काम किया है।
उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने भ्रष्टाचार को खत्म कर दिया है आज लोगों को सच में ऐसा लग रहा है कि सरकार हमारे लिए कुछ कर रही है।
उन्होंने कहा कि हमारी सरकारों ने गरीबों का सशक्तिकरण किया है, हमारी सरकारों ने गरीबों के लिए अनेकों योजनाओं का निर्माण किया है जिससे बड़ा लाभ पहुंच रहा है।
सरकार द्वारा किसी भी प्रकार की लाभ राशि हो चाहे वह पेंशन स्वास्थ्य या अन्य क्षेत्र से संबंधित हो वह सीधा गरीब के खाते में जा रही है।
भाजपा ने जातिवाद परिवारवाद और तुष्टीकरण की राजनीति से ऊपर उठकर काम किया है हमने हर क्षेत्र का सामान्य विकास किया है, जो जनता को सामने प्रत्यक्ष रूप में दिख रहा है।
आज प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि के तहत अब तक देश भर के 11.42 करोड़ किसानों को 1.59 लाख करोड़ रुपये से अधिक की सम्मान राशि दी गई है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.