शिमला ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के प्रतिनिधिमण्डल ने मुख्यमंत्री से भेंट की

जिला शिमला के शिमला ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के एक प्रतिनिधिमण्डल ने भाजपा जिलाध्यक्ष रवि मेहता के नेतृत्व में आज ओक ओवर शिमला में मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर से भेंट की और सुन्नी में उप-मण्डलाधिकारी (नागरिक) कार्यालय खोलने के लिए उनका आभार व्यक्त किया।
इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने कहा कि लोगों की सुविधा व उनकी समस्याओं के शीघ्र निवारण के लिए यह कार्यालय खोला गया है। क्षेत्र में खण्ड विकास कार्यालय भी सुचारू रूप से कार्य करना आरम्भ कर चुका है। उन्होंने कहा कि भविष्य में भी क्षेत्र के विकास कार्यों में और तेजी लाई जाएगी। उन्होंने कहा कि हर क्षेत्र में निरंतरता के साथ विकास सुनिश्चित करना प्रदेश सरकार की प्राथमिकता रही है। सरकार की योजनाओं के प्रभावी कार्यान्वयन व सुशासन के फलस्वरूप आज हिमाचल देश भर में विकास के मॉडल राज्य के रूप में उभरा हैै।
उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने लोगों की आकांक्षाओं को पूर्ण करने के लिए सशक्त प्रयास किए हैं। उन्होंने कहा कि सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र धामी को नागरिक अस्पताल में स्तरोन्नत करने की लोगों की मांग पर गम्भीरता से विचार किया जाएगा।
इस अवसर पर जिला भाजपा प्रभारी डेजी ठाकुर, सक्षम गुडिया बोर्ड की उपाध्यक्ष रूपा शर्मा, जिला भाजपा अध्यक्ष रवि मेहता, मण्डल अध्यक्ष दिनेश ठाकुर, भाजपा नेता प्रमोद शर्मा, संगठन के पदाधिकारी, पंचायती राज संस्थाओं के प्रतिनिधि और अन्य गणमान्य व्यक्ति भी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.