प्रदेश में भाजपा ने अपने कोई भी चुनावी वादे पूरे नही किए : प्रतिभा सिंह

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सांसद प्रतिभा सिंह ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के उस बयान पर जिसमें उन्होंने कांग्रेस की गारंटी पर सवाल उठाया पर पलटवार करते हुए कहा है कि उन्हें अपनी पार्टी भाजपा की चिंता करनी चाहिए न कि कांग्रेस की। उन्होंने कहा है कि प्रदेश में चार उप चुनावों में लोगों ने भाजपा को पूरी तरह नकार दिया था, अब विधानसभा चुनावों में लोग उसे प्रदेश की सत्ता से बाहर करेंगे। उन्होंने कहा है कि प्रदेश में भाजपा ने अपने कोई भी चुनावी वादे पूरे नही किये,अब चुनावों के समय लोगों को गुमराह करने का पूरा प्रयास किया जा रहा है।
प्रतिभा सिंह ने कहा है कि कांग्रेस ने प्रदेश के लोगों को जो गारंटी दी है वह कांग्रेस के बचन है,जिसे वह हरहाल में पूरा करेगी। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस ने हमेशा ही लोकहित को सर्वोपरि मानते हुए जन कल्याण के कार्यो को किया है,जबकि भाजपा ने देश प्रदेश में अपने जन विरोधी फेंसलो व निर्णयों से लोगों की कमर ही तोड़ दी है। देश मे बढ़ती महंगाई व बेरोजगारी ने देश की अर्थव्यवस्था को अस्त व्यस्त कर दिया है।
प्रतिभा सिंह ने कांग्रेस की दस गारंटियों को जनहित में पार्टी का एक बड़ा व ऐतिहासिक कदम बताते हुए कहा है कि प्रदेश के जन कल्याण व विकास में यह एक मील का पत्थर साबित होंगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा ही लोगों की आकांक्षाओं को पूरा किया है और आगे भी उसे पूरा करेगी।
प्रतिभा सिंह ने कहा है कि कांग्रेस जल्द ही अपना चुनावी घोषणा पत्र भी जारी करेगी। उन्होंने कहा कि घोषणा पत्र में कर्मचारियों के साथ हो रहें भेदभाव को दूर करते हुए उनकी पुरानी पेंशन को भी बहाल किया जाएगा। इसके अतिरिक्त बेरोजगार युवाओं को रोजगार के अवसर महिलाओं उत्थान व जन कल्याण कार्यो,सामाजिक सुरक्षा व कानून व्यवस्था पर विशेष रूप से ध्यान केंद्रित किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.