May 22, 2024

विश्व हिंदू परिषद-बजरंग दल ने धमकी देने वाले तत्वों को चेताया

1 min read

कहा, गुंडाराज से नहीं चलने देंगे, संविधान से चलेगा देश

भाजपा नेत्री नूपुर शर्मा के बयान के बाद देश में कुछ तत्वों द्वारा धमकियां दी जा रही है। हाल ही में राजस्थान के उदयपुर में एक हिंदू दर्जी की भी इसी मामले में बर्बर हत्या कर दी गई। इस वारदात से हिंदू संगठनों में खासा आक्रोश है। विश्व हिंदू परिषद – बजरंग दल ने इस धमकियों को लेकर कड़ा रुख अपनाया है। विश्व हिंदू परिषद – बजरंग दल का कहना है कि कुछ तत्वों द्वारा हिंदुओं पर अत्याचार किया जा रहा है। ये लोग संविधान का पालन न करके हिंदुओं पर हमला कर रहे हैं। इससे हिंदू समुदाय के लोग अपने ही देश में डर के साए में जीने को मजबूर हैं।
विश्व हिंदू परिषद – बजरंग दल के प्रांत मंत्री डॉ. सुनील जसवाल ने शुक्रवार को शिमला में पत्रकार वार्ता में कहा कि नूपुर शर्मा की बयानबाजी के बाद हिंदुओं पर अत्याचार के मामलों में बढ़ोतरी हुई है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग देश के संविधान को दरकिनार करके गुंडा राज कायम करना चाहते हैं। इन लोगों द्वारा सर कलम करने की धमकी दी जा रही है। उन्होंने कहा कि हाल ही में राजस्थान में कन्हैया लाल की हत्या सरेआम कर दी गई। इसी तरह देश के अन्य हिस्सों में भी हिंदुओं पर सरेआम हमले हो रहे हैं। उन्होंने धमकी देने वाले तत्वों को चेताया कि विश्व हिंदू परिषद उनको कड़ा जवाब देगी । उनका कहना था कि इस तरह की घटनाओं पर रोक लगाना बेहद जरूरी है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग ओछी हरकत कर रहे हैं। उन्होंने साफ किया कि देश संविधान से चलेगा। ऐसे में इन तत्वों को किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि विश्व हिंदू परिषद हिंदुओं की सुरक्षा के लिए अब कड़े कदम उठा रही है। डॉ. सुनील जसवाल ने कहा कि वह देश में बेहतर माहौल चाहते हैं, ताकि आपसी भाईचारा कायम रहे । उनका कहना था कि देश में सभी को मिलजुल कर रहना चाहिए और कानून को अपने हिसाब से काम करने देना चाहिए।

विश्व हिंदू परिषद ने जारी की हेल्पनाइल

विश्व हिंदू परिषद ने एक हेल्पलाइन नंबर 9816150008
भी जारी की है। अगर किसी को इस तरह को धमकी मिलती है तो इस हेल्पनाइन पर शिकायत की जा सकती है। विश्व हिंदू परिषद ने कन्हैया लाल की हत्या करने वाले दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की भी मांग की।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.