March 28, 2024

कोविड के समय हमारी सरकार ने निभाया राज धर्म, संगठन ने निभाया मानवता धर्म : खन्ना

1 min read

कांग्रेस के नेताओ को फौजियों का फोबिया हो गया है, सपने में भी आते है फौजी
हम गर्वशाली है हमारे अध्यक्ष सुरेश कश्यप भी है फौजी

शिमला

भाजपा प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने शिमला में प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा विजयदशमी का पर्व बुराई पर अच्छाई पर जीत का होता है, और 30 अक्टूबर को जनता अच्छाई को जिताएगी भाजपा को लाएगी।
उन्होंने कहा कि कोविड के समय हमारी सरकार ने राज धर्म, संगठन ने मानवता का धर्म निभाया । हमारी सरकार ने प्रदेश में तेज़ी से टीकाकरण अभियान चलाया और पूरे देश मे नम्बर वन आए और आज किन्नौर ज़िला देश का पहला ऐसा ज़िला बना है जहाँ टीकाकरण की दूसरी डोज़ भी लग गई है।
संगठन ने भी जनसेवा का बड़ा उद्धारण पेश किया है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस को फौजियों का फोबिया हो गया है इसका बड़ा बयान प्रतिभा सिंह की ओर से आया था जब उन्होंने कारगिल युद्ध पर टिपणी की, मैं कारगिल में प्रभारी रहा हूं। कप्तान बत्रा की याद आज भी वहाँ और हिमाचल में ताज़ा है, एक पहाड़ी पर  आज बजी लिखा है, ये दिल मांगे मोर।
कारगिल युद्ध मे हिमाचल के 52 लोग शहीद हुए इसके लिए
प्रतिभा सिंह ने माफी तो मांगी है पर और भी माफी मांगनी होंगे।
उन्होंने कहा जब प्रतिभा सांसद में थी तो हिमाचल के ज़्यादा मुद्दे नहीं उठा पाई थी।

कांग्रेस को ब्रिगेडियर की टोपी और मैडल से हो रही परेशानी
खन्ना ने कहा कि आज कांग्रेस को ब्रिगेडियर की टोपी और मैडल से परेशानी हो रही और उनके शौर्य और प्रश्न उठाना दर्शाता है कि कांग्रेस को फौजियों का फोबिया हो चुका है। उनके नेताओं को रात को सपने में भी फौजी आते होंगे। उन्होंने कहा कि हम गर्वशाली है, हमारे अध्यक्ष सुरेश कश्यप भी फौजी है। आज प्रदेश में 20 विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव हो रहा है, सब जगह हमें लीड मिलेगी।
उन्होंने कहा हिम केअर से हेल्थ, गृहणी सुविधा योजना से गैस, समाजीक पेंशन योजना में  65 वर्ष की महिलाओं को पेंशन सब तरफ से प्रदेश की जयराम सरकार ने जनता के हितों में काम किया हैं।
हमारी सरकार सेंसिटिव सरकार है , पहेली बार पैराओलंपिक मैडल जीते वाले निषाद को एक करोड़ की राशि प्रदान की गई, सतपाल ड्राइव, जिसने 25 लोगों की जान बचाई, उसको सम्मानित किया गया एसा पहेली बार हुआ है। उन्होंने कहा किहमारी सरकार ने हर वर्ग तो लाभ पहुंचाया है, इन चुनावों में केंद्र और राज्य सरकार एक हो के चुनाव लड़ रही है हमारी जीत निश्चित है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.