April 20, 2024


Warning: sprintf(): Too few arguments in /home/zurwmpgs60ss/public_html/shimlanews.com/wp-content/themes/newsphere/lib/breadcrumb-trail/inc/breadcrumbs.php on line 253

राज्यपाल से प्रेस क्लब ऑफ शिमला की नवनिर्वाचित कार्यकारिणी ने भेंट की

1 min read


प्रेस क्लब ऑफ शिमला की नवगठित कार्यकारिणी ने क्लब के प्रधान उज्जवल शर्मा के नेतृत्व में शुक्रवार को राजभवन में राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर से शिष्टाचार की भेंट की।

नवगठित कार्यकारिणी को बधाई देते हुए राज्यपाल ने प्रेस क्लब के पदाधिकारियों से सामाजिक सरोकार के विभिन्न विषयों पर उनसे योगदान की अपील की। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में नशा एक गंभीर समस्या बनता जा रहा है जो युवा पीढ़ी को प्रभावित कर रहा है। उन्होंने कहा कि इस विषय में जागरूकता के साथ-साथ कार्रवाई की आवश्यकता है। उन्होंने प्रदेश में बरसात के दिनों में होने वाले भू-स्ख्लन पर भी चिंता व्यक्त करते हुए इस विषय में उनके द्वारा उठाए गए विभिन्न कदमों से अवगत करवाया। उन्होंने कहा कि शीघ्र ही उनके द्वारा गठित कमेटी की सिफारिशों के बाद उसपर दृढ़ता पूर्वक कार्य आरम्भ कर दिया जाएगा।

आर्लेकर ने विकासात्मक गतिविधियों में भी क्लब की भूमिका की सराहना की तथा कहा कि सामाजिक विषयों को लेकर क्लब कोई पर पहल करता है तो उसमें उनका योगदान रहेगा। इस अवसर पर प्रेस क्लब के महासचिव विजय खाची, उपाध्यक्ष खुशहाल सिंह, कोषाध्यक्ष यादवेंद्र शर्मा, संयुक्त सचिव पूनम भारद्वाज, कार्यकारिणी सदस्य सुमित ठाकुर, राकेश ठाकुर, रविन्द्र जस्टा, अम्बादत्त शर्मा, नरेश कुमार, रेशमा कश्यप और लक्ष्मी ठाकुर मौजूद रहे।


About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.