March 28, 2024


Warning: sprintf(): Too few arguments in /home/zurwmpgs60ss/public_html/shimlanews.com/wp-content/themes/newsphere/lib/breadcrumb-trail/inc/breadcrumbs.php on line 253

एसजेवीएन अध्‍यक्ष एवं प्रबंध निदेशक नन्‍द लाल शर्मा ने “मिनी मैराथन” को रवाना किया

1 min read

????????????????????????????????????




एसजेवीएन अध्‍यक्ष एवं प्रबंध निदेशक नन्‍द लाल शर्मा ने हिमाचल प्रदेश सरकार सचिवालय, छोटा शिमला से मिनी मैराथन को फ्लैग ऑफ किया। आजादी के अमृत महोत्सव (एकेएएम) के अंतर्गत एसजेवीएन के 35वें स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में मिनी मैराथन का आयोजन किया गया। मैराथन सात अलग-अलग श्रेणियों के लिए आयोजित की गई जिसमें एसजेवीएन कर्मचारी, उनके परिवारजन तथा एसजेवीएन में कार्यरत आउटसोर्स कर्मचारी शामिल थे।

नन्‍द लाल शर्मा ने गीता कपूर, निदेशक (कार्मिक), एस.पी. बंसल, निदेशक (सिविल) तथा सुशील शर्मा, निदेशक (विद्युत) की उपस्थिति में इस मैराथन रैली को रवाना किया। मैराथन रैली में सभी कर्मचारियों सहित उनके परिवारजनों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया। यह मैराथन रैली छोटा शिमला से आरंभ होकर द मॉल, चौड़ा मैदान से होते हुए पीटरहॉफ, शिमला में समाप्त हुई।

इस मौके पर नन्‍द लाल शर्मा ने कर्मचारियों को संबोधित करते हुए कहा कि गत एक वर्ष एसजेवीएन की अब तक की यात्रा में सबसे अच्छा वर्ष साबित हुआ है। इस वर्ष के दौरान एसजेवीएन के पोर्टफोलियो में लगभग चार गुना वृद्धि हुई। गत वर्ष लगभग 8000 मेगावाट का पोर्टफोलियो था, जो अब लगभग 32000 मेगावाट का है। उन्होंने सभी एसजेवीएनाइट्स द्वारा की जा रही कड़ी मेहनत की सराहना की । उन्होंने एसजेवीएन प्रबंधन से कर्मचारियों को सभी प्रकार के सहयोग का आश्‍वासन दिया तथा एसजेवीएन को नई ऊंचाइयों पर ले जाने का आह्वान किया।

नन्‍द लाल शर्मा के साथ सभी निदेशकगणों ने भी मिनी मैराथन के विजेताओं को पुरस्कार प्रदान किए। समारोह के दौरान संगठन के 15 हेल्‍थ चैंपियनों को भी इस कार्यक्रम के दौरान सम्मानित किया गया।

समापन स्‍थल पर अर्थात होटल पीटरहॉफ में कर्मचारियों एवं उनके परिवार के सदस्यों के लिए विभिन्न फन गेम्स का भी आयोजन किया गया।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.