चुनावी साल में सरकार लोक लुभावने वादे कर जनता को कर रही गुमराह: अंजू राठौर

आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया है कि चुनावी साल में हिमाचल सरकार लोक लुभावने वादे कर जनता को गुमराह कर रही है।

आम आदमी पार्टी की संयुक्त सचिव अंजू राठौर ने कहा कि प्रदेश की सरकार चुनावी वर्ष में लोक लुभावने वादे करके जनता को गुमराह कर रही है। जबकि भाजपा की कथनी और करनी में फर्क है। उन्होंने कहा कि भाजपा के पिछले 4 वर्ष का कार्यकाल असफल रहा है। अब चुनावी वर्ष में इनको सब कुछ याद आ रहा है उन्होंने कहा कि भाजपा हिमाचल में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल की नितियों की नकल कर रही है। हालांकि देश के 18 राज्यों में इनकी सरकारें हैं, वहां पर इस तरह के लोक लुभावने निर्णय नहीं लिए गए।

अंजू राठौर ने कहा कि प्रदेश के सरकारी स्कूलों की हालत काफी दयनीय है। जिसमें सरकारी स्कूलों में पढ़ने वाले विद्यार्थियों की संख्या अध्यापकों की संख्या से कम है। स्कूलों की व्यवस्था उचित नहीं है और आम आदमी प्राइवेट स्कूलों में भारी भरकम फीसें देकर अपने बच्चों को पढ़ाने के लिए मजबूर हैं। इसी प्रकार राज्य में स्वास्थ्य सुविधाएं भी पर्याप्त नहीं है। प्रदेश के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों में न तो पर्याप्त स्टाफ है न ही पर्याप्त मशीनरी है। वहीं अब भाजपा सरकार चुनावी वर्ष में केजरीवाल की नितियों की नकल करने में व्यस्त है। इससे प्रतीत होता है कि सरकार आम आदमी पार्टी से घबराई हुई है।

अंजू राठौर ने कहा कि 6 अप्रैल के अरविन्द केजरीवाल मंडी रोड शो के दौरान प्रदेश के प्रत्येक भाजपा मण्डलों में बैठकें करवाई गई और अब 23 अप्रैल को केजरीवाल के कांगडा दौरे को देखते हुए जेपी नड्डा का कार्यक्रम रखवाया गया है।

अंजू राठौर ने प्रदेश की जनता, खासतौर अपने विधानसभा क्षेत्र सोलन के निवासियों से अपील की है कि केजरीवाल के 23 अप्रैल की रैली में अधिक से अधिक संख्या में शामिल होकर प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनाएं

Leave a Reply

Your email address will not be published.