खुद को हिंदुत्व का ठेकेदार बताने वाली भाजपा ने किया हिन्दू देवी-देवताओं का अपमान: आप

Last updated on June 2nd, 2022 at 07:56 pm





स्मृति ईरानी ने ब्रह्मा, विष्णु, महेश की तुलना ब्लॉक अध्यक्ष, ब्लॉक महामंत्री और ब्लॉक मंत्री से की : गौरव शर्मा


अपमान के लिए स्मृति ईरानी हाथ जोड़कर माफी मांगें – गौरव शर्मा



आम आदमी पार्टी स्मृति ईरानी के चंबी मैदान में दिए गए बयान पर भड़क गई है।
शिमला में आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता गौरव शर्मा ने पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए भाजपा की केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के चंबी मैदान में त्रिदेव सम्मेलन के दौरान दिए गए बयान को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है और इस मामले पर स्मृति ईरानी से तुरंत हाथ जोड़कर माफी मांगने की मांग की है। गौरव शर्मा ने कहा, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने त्रिदेव सम्मेलन के दौरान,बीजेपी कार्यकर्ताओं की तुलना ब्रह्मा,विष्णु और महेश से की जो बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। गौरव शर्मा ने भाजपा को कठघरे में खड़ा करते हुए कहा कि बीजेपी की यह नीति रही है जहां जहां चुनाव होने को होते हैं वहां पर धर्म के नाम पर राजनीति कर जनता को गुमराह किया जाता है। ताकि मुख्य मुद्दों से जनता का ध्यान भटकाकर सता हासिल की जाए। उन्होंने कहा कि जिस तरह से भाजपा ने कांगड़ा में पहले कार्यक्रम का नाम त्रिदेव सम्मेलन नाम दिया उसके बाद अपने कार्यकर्ताओं की तुलना हिंदू धर्म के अराध्य देवों ब्रह्मा,विष्णु, महेश से कर दी जिसका जितनी निंदा की जाए उतनी कम है। इस बयान पर केंद्रीय मंत्री तुरंत माफी मांगे अन्यथा आम आदमी पार्टी सभी सनातन धर्म से जुड़े हिंदू संगठनों के साथ मिलकर धरना प्रदर्शन करेंगे।

स्मृति ईरानी मांगे हाथ जोड़कर मांगे माफी


प्रदेश प्रवक्ता गौरव शर्मा ने कहा कि हम सनातन धर्म को मानने वाले लोग हैं लेकिन हमारे अराध्य देवों की तुलना भाजपा कार्यकर्ताओं से करना सही नहीं है। भाजपा वोट बैंक की राजनीति करने के लिए कभी अपने नेताओं को कृष्ण का अवतार कहती है तो कभी अन्य देवी देवताओं का अवतार कहती है। ऐसे में आम आदमी पार्टी भाजपा को चेतावनी देना चाहती है कि वोट बैंक की राजनीति के लिए सनातन धर्म या किसी भी धर्म के साथ खिलवाड़ न करे अन्यथा बड़ा बुरा अंजाम भुक्तना पड़ेगा। क्योंकि हिंदू धर्म का ठेका सिर्फ भाजपा ने ही नहीं ले रखा है धर्म को मानने वाले सभी लोग हैं इस तरह के बयान को सहन नहीं किया जाएगा।

भाजपाई आखिर असली मुद्दों पर क्यों नहीं करते बात

प्रदेश प्रवक्ता ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि लाखों रुपए खर्च करने के बाद भी अराध्य देवों के नाम पर चर्चा की जा रही है लेकिन असली मुद्दों पर एक भी बयान देने से भाजपाई बच रहे हैं। जो केंद्रीय मंत्री 2014 से पहले महंगाई पर गले में प्याज की माला लेकर घूमती थी वह आज सनातन धर्म के नाम पर राजनीति कर जनता को गुमराह करने का काम कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.