March 28, 2024


Warning: sprintf(): Too few arguments in /home/zurwmpgs60ss/public_html/shimlanews.com/wp-content/themes/newsphere/lib/breadcrumb-trail/inc/breadcrumbs.php on line 253

कांगड़ा के चंबी मैदान में 23 अप्रैल को होगी केजरीवाल की रैली

1 min read





हिमाचल प्रदेश के मंडी में आम आदमी पार्टी की रैली के बाद अब 23 अप्रैल को कांगड़ा के चंबी ग्राउन्ड शाहपुर में आम आदमी पार्टी की रैली होने जा रही है। रैली को लेकर जहां आप कार्यकर्ताओं में जोश दिखाई दे रहा है वहीं कांगड़ा, ऊना, हमीरपुर के लोग भी काफी उत्साहित हैं। 23 अप्रैल को आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल पहली बार कांगड़ा के दौरे पर आ रहे हैं जहां वे चंबी ग्राउन्ड शाहपुर में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे । इससे पहले 6 अप्रैल को हुई मंडी रैली में अरविन्द केजरीवाल और भगवंत मान आए थे। पार्टी को उम्मीद है कि मंडी के बाद कांगड़ा, हमीरपुर और ऊना के लोग भी उन्हें सर आँखों पर बिठाएंगे और अरविन्द केजरीवाल को सुनने के लिए बड़ी संख्या में चंबी ग्राउन्ड पहुंचेंगे।

पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता गौरव शर्मा ने बताया कि रैली के सफल आयोजन के लिए पार्टी कार्यकर्ता प्रदेशभर मे घर घर जाकर लोगों से ज्यादा से ज्यादा संख्या में आने की अपील कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जिस तरह से देशभर में अरविन्द केजरीवाल मॉडल की खूब चर्चा हो रही है उसी तरह से हिमाचल में भी हिमाचल मॉडल बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की मंडी रैली में प्रदेशभर के लोगों का जनसैलाब उमड़ा था जिसके बाद अब यही जनसैलाब कांगड़ा मे भी उमड़ने वाला है। कांगड़ा की रैली में मंडी से पाँच गुणा ज्यादा की संख्या मे लोग अपने निजी वाहनों से रैली स्थल पर पहुंचेंगे और अरविन्द केजरीवाल को अपना आशीर्वाद देंगे। उन्होंने कहा कि कांगड़ा,मंडी, हमीरपुर और ऊना के लोग जान चुके हैं कि भाजपा और कांग्रेस की कथनी और करनी में अंतर है और उनकी नीतियों से तंग आकर अब आम आदमी पार्टी की नीतियां जनता को मूलभूत सुविधाएं और उन्हे राहत देने वाली है। ऐसे में रैली से पहले ही कांगड़ा में एक लहर सी चल पड़ी है कि केजरीवाल को जिला कांगड़ा की सभी 15 विधानसभा सीटें उनकी झोली मे डाली जाएँ ताकि कांगड़ा का विकास भी दिल्ली औ पंजाब की तरह हो।

आप की हिमाचल में एंट्री करने से भाजपा बौखलाई


प्रदेश प्रवक्ता गौरव शर्मा ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि आप की हिमाचल में एंट्री करने से भाजपा बौखला गई है और डर इतना सता गया है कि उन्हें अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड़ड़ा और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर को हिमाचल में ही ठहराना पड़ रहा है। इतना ही नहीं अरविंद केजरीवाल का खौफ भाजपा को इतना सता रहा है कि आप की रैली से पहले उन्हें अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को दो दिनों के लिए कांगड़ा मे डटना पड़ रहा है। आप की विशाल जनसभा से पहले भाजपा कांगड़ा में ही रैली की तैयारी कर रही है जिससे साफ पता चलता है कि भाजपा आम आदमी पार्टी से कितनी बौखलाई और घबराहट में है। उन्होंने कहा कि भाजपा चाहे आप के रास्ते में जीतने मर्जी रोड़ा अटकाए लेकिन वे अपने मंसूबों और हथकंडे में कामयाब नहीं होने वाली है क्योंकि प्रदेश की जनता ने मन बना दिया है कि हिमाचल में अब आम आदमी पार्टी ही आने वाली है जिसमें  स्वच्छ और ईमानदार छवि के लोग ही कार्यकर्ता हैं। जो सही में जनता के हितों के लिए कार्य करती है और जनता के लिए ही काम करती है। गौरव शर्मा ने कहा कि लोगों को मालूम है कि आम आदमी पार्टी दिल्ली की तरह स्कूल, स्वास्थ्य, बिजली, पानी जैसी मूलभूत सुविधाएं लोगों को प्रदान कर राहत पहुंचा रही है। गौरव शर्मा ने लोगों से आग्रह किया है कि वे भारी संख्या मे अरविन्द केजरीवाल के विचार और नीतियां सुनकर आम आदमी पार्टी को इस विधानसभा चुनाव में अपना आशीर्वाद दें।         

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.